सवालों के घेरे में समीर वानखेड़े, विजिलेंस टीम आज करेगी पूछताछ, क्या मोड़ ले सकता है केस, 25 करोड़ रुपए की डील के लगे हैं आरोप
सवालों के घेरे में समीर वानखेड़े, विजिलेंस टीम आज करेगी पूछताछ, क्या मोड़ ले सकता है केस, 25 करोड़ रुपए की डील के लगे हैं आरोप

टीआरपी डेस्क। मुंबई ड्रग्स केस में प्रभाकर सेल के दावे के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले NCB अधिकारी समीर वानखेड़े खुद सवालों के घेरे में आ चुके हैं। गवाह नंबर 1 प्रभाकर सेल के दावे के बाद से ही इस पूरे मामले की तस्वीर बदल चुकी है। बुधवार को NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से इस मामले में पूछताछ की जाएगी। वहीं NCB की टीम प्रभाकर सेल से भी आज पूछताछ करेगी।

समीर वानखेड़े मुंबई में एनसीबी दफ्तर पहुंच चुके हैं। समीर वानखेड़े से एनसीबी की विजिलेंस टीम आज सुबह 11 बजे मुंबई में सवाल जवाब करेगी। टीम में एनसीबी में DDG ज्ञानेश्वर सिंह समेत 5 अधिकारी शामिल हैं। समीर वानखेड़े के अलावा टीक के बाकी सदस्यों से भी NCB की विजिलेंस टीम पूछताछ करेगी।

प्रभाकर सेल से NCB की विजिलेंस टीम पैसों की उगाही और समीर वानखेड़े को लेकर किए गए दावे पर ही पूछताछ करेगी। आपको बता दे कि प्रभाकर, किरण गोसावी का बॉडीगार्ड है। प्रभाकर ने दावा किया है कि किरण गोसावी रहस्यमय तरीके से गायब है, तब से उसकी जान को खतरा है।

इसके अलावा ड्रग्स केस में एनसीबी ने गवाह और केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया है। प्रभाकर सेल ने कुछ दिन पहले ये दावा किया था, कि आर्यन खान वसूली का शिकार हुआ है। प्रभाकर सेल ने ये भी दावा किया था कि आर्यन केस में 18 करोड़ वसूली की डील हुई थी। जिसमें 8 करोड़ NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को दिया जाना था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर