हैवान भाई ने दोनों बहनों को 8वीं मंजिल से नीचे फेंका, कहा- 'बहुत ज्यादा शोर' कर रही थीं
हैवान भाई ने दोनों बहनों को 8वीं मंजिल से नीचे फेंका, कहा- 'बहुत ज्यादा शोर' कर रही थीं

हैलोवीन(रूस)। रूस में एक शख्स का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक भाई ने 8वीं मंजिल से अपनी ही दो नाबालिग बहनों को नीचे फेंक कर उनकी जान ले ली। शख्स का आरोप है कि दोनों बच्चियां ‘बहुत ज्यादा शोर’ कर रही थीं इसलिए, उसने यह कदम उठाया। इस मामले में पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, हैलोवीन पर एक रिहायशी बिल्डिंग से दो बच्चियों की गिरने से मौत हो गई। एक बच्ची की उम्र 9 साल थी, जबकि दूसरी की उम्र 14 साल थी। इन बच्चियों की मौत के मामले में फ्लैट में किराए पर रह रहे 23 वर्षीय ओचुर सैंचैट को गिरफ्तार कर लिया गया है।

23 साल के हैवान भाई ओचुर सैंचैट ने बताया कि बच्चियां फ्लैट में ‘बहुत ज्यादा शोर’ कर रही थीं, जिसको लेकर वह भड़क उठा और उसने आठवीं मंजिल से उन्हें खिड़की से बाहर फेंक दिया। पुलिस के अनुसार, सैंचैट ने दोनों नाबालिग बहनों को बिल्डिंग से नीचे फेंकने की बात कबूल की है। एक बहन की मौत 80 फीट से नीचे गिरने के बाद हुई, जबकि दूसरी की अस्पताल में मौत हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, काइज़िल के रिहायशी इलाके में तड़के हुए इस हादसे के वक्त पड़ोसियों ने भयानक चीखें सुनीं थीं। मृतक लड़कियों की मां नाइट शिफ्ट में एक कैफे में काम कर रही थीं, हादसे के वक्त वो घर पर नहीं थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर