Sensation spread due to the discovery of a half-burnt body of a girl in the forest, ladies slippers and clothes found near the corpse
जंगल में युवती का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी, लाश के पास से मिली लेडिज चप्पल और कपड़े

अंबिकापुर। जिले से दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवती का अधजला शव मिला है। युवती का अधजला शव मिलने से डर का माहौल बना हुआ है। जब मवेशी चराने जंगल गए ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी। जिसकी सुचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी, सूचना पर एफएसएल टीम के साथ पुलिस पहुंची। शव के अंगों को जानवरों ने नोंच दिया था। युवती का अधजला शव मिलने से पुलिस रकेली सहित जिले के सभी थानों में दर्ज गुमशुदा और लापता महिलाओं के बारे में पता लगा रही है।

पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से शव की पहचान कराने कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। शव किसी 20 से 25 वर्ष की युवती के होने की संभावना है। उसके बाल नए स्टाइल में कटे थे। युवती के कपड़े पास में ही पड़े थे, लेकिन उसे भी जलाया गया है। पुलिस ने अधजले कपड़े जब्त कर शव को मरच्यूरी में रखवा दिया है। पुलिस ने रकेली सहित आसपास के गांवों में जाकर पता कर रही है कि कोई युवती या महिला लापता तो नहीं है। पुलिस ने शव को मरच्यूरी में रखवा दिया है, ताकि मिसिंग की तलाश में आने वालों से शव दिखाकर उसकी पहचान कराई जा सके।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने युवती की हत्या कर पहचान छिपाने चेहरे ऐर अन्य अंग को जला दिया होगा। लेडीस चप्पल और एक मोबाइल चार्जर मिला। पुलिस ने इलाके की जांच की, लेकिन वहां से कोई ऐसी चीज नहीं मिली, जिससे आरोपियों के बारे में सुराग मिल सके। मौके पर अधजले कपड़े के अलावा एक जोड़ी लेडीज चप्पल, एक मोबाइल चार्जर पड़ा था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस संभावना जता रही है कि मृतका के ही दोनों सामान होंगे।

नहीं हो पाई अब तक शव की पहचान

एएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है। टीम हत्या के एंगल पर जांच कर रही है। दूसरे जिलों से लापता महिलाओं के बारे में जानकारी भी मंगवा रहे हैं। मौके से लेडीज चप्पल, स्वेटर व कुछ अधजले कपड़े मिले हैं। इससे शव की पहचान में मदद मिलेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर