रायपुर। राजधानी से जगदलपुर के लिए रवाना हुई बस अनियंत्रित होकर मेटावाड़ा आसना के पास पलट गई। मिली जानकारी के अनुसार इस बस में करीब 40 यात्री सवार थे, जिसमें से 20 यात्री घायल हो गए हैं। इसके साथ ही इनमें से आधा दर्जन लोगों को ज्यादा गंभीर चोंट आई है। इस हादसे में किसी तरह की अप्रिय सूचना नहीं आई है। वहीं इसकी सूचना मिलते ही घायलों को जगदलपुर स्थित डिमरापाल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

खाई की तरफ गिरी बस

इस हादसे मामले में जब कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू का कहना उन्होंने बताया कि हादसा रात करीब 3 बजे की है। रायपुर से निकली महिन्द्रा ट्रेवल्स की बस जगदलपुर पहुंचने वाली थी, इससे ठीक पहले मेटावाड़ा आसना के पास बस ड्रायवर ने नियंत्रण खो दिया और बस खाई की तरफ चली गई। चालक कुछ समझ पाता, इससे पहले यात्रियों से भरी बस पलट गई और तीन पलटी लेकर खाई में चली गई।

बस चालक ने खोया नियंत्रण दिया

रात का सफर होने की वजह से बस में सवार लगभग यात्रियों की आंख लगी हुई थी। सभी यात्रियों को जगदलपुर ही उतरना था, लिहाजा पहुंचने का इंतजार था। बस अपनी नियमित रफ्तार में ही थी, लेकिन अचानक बस चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह से बस खाई में जा गिरी और हादसा हो गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर