लाइव फांसीः युवती ने अपने बचपन के दोस्त को किया वीडियो कॉल और लगा ली फांसी

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से लाइव फांसी काम मामला सामने आया है। जिले के जल संसाधन विभाग में में काम करने वाली महिला सब इंजीनियर ने अपने सरकारी आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

बता दें कि आत्महत्या से पहले युवती ने अपने बचपन के दोस्त को वीडियो कॉल भी किया था। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक शशि टण्डन सिंचाई विभाग में सब इंजीनियर के पद पर पदस्थ थी।

बता दें कि मृतका सकरी सब डिवीजन के सिंचाई कॉलोनी में आबंटित क्वार्टर में अकेले रहती थी। शशि तीन भाइयों में अकेली बहन थी। शशि के माता पिता व परिवार गांव में ही रहते हैं।

परिजनों से की सामान्य बातचीत

शशि ने गुरुवार को पहले अपने परिजनों से फोन पर सामान्य बातचीत की थी। इसके बाद रात 12 बजे करीब शशि ने अपने बचपन के मित्र विजय कुमार साहू को फोन किया। बचपन की दोस्ती होने के कारण शशि विजय से हर बात शेयर करती थी। घटना वाले दिन विजय का परिवार सिंगरौली मध्यप्रदेश से मल्हार वापस आ रहा था।

लाइव फांसी लगाते देख तल्काल पुलिस को लगाया फोन 

जानकारी के अनुसार वीडियो कॉल के समय युवती ने अपने गले मे फंदा फंसाया हुआ था। जिसे देख हड़बड़ाए विजय व उसके घर वालों ने शशि को समझाने की कोशिश की। मगर शशि ने बात सुने बगैर ही फोन काट दिया।

जिसके बाद विजय ने पुलिस को सूचना दी। सकरी पुलिस जब तक सरकारी आवास पहुँची तब तक शशी फाँसी पर लटक कर जान दे चुकी थी। पुलिस ने युवति के शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर