पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हैं मेरे बड़े भाई, करतारपुर पहुंचकर बोले नवजोत सिद्धू
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हैं मेरे बड़े भाई, करतारपुर पहुंचकर बोले नवजोत सिद्धू

करतारपुर। पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू एक बार पाकिस्तान का गुणगान करने लगे। जिससे कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नवजोत सिंह सिद्धू आज पाकिस्तान के करतारपुर साहिब पहुंचे। जहाँ उनका स्वागत किया गया। इस दौरान पीएमयू के सीईओ मुहम्मद लतीफ से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान उनके बड़े भाई हैं।

सिद्धू पहले भी कर चुके पाकिस्तान का गुणगान

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू पहले भी कई प्रो पाकिस्तान बयान दे चुके हैं। इतना ही नहीं सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुए थे। विपक्षी पार्टियां भी सिद्धू के पाकिस्तान समर्थित रवैये से उनके ऊपर हमलावार रहती हैं। इस बीच एक बार फिर से सिद्धू के इस बयान से विपक्ष को उनके ऊपर हमला करने का मौका मिल गया है।

इससे पहले जब खबरें आ रही थीं कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है तो पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि अगर इमरान खान और पाकिस्तान के आर्मी के चीफ कमर जावेद बाजवा का दोस्त सिद्धू मुख्यमंत्री बनता है तो विनाशकारी होगा।

नवजोत सिंह सिद्धू पहले 18 नवंबर को पाकिस्तान के करतारपुर जाने वाले थे लेकिन गृह मंत्रालय ने सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें अनुमति नहीं दी थी और सिद्धू का नाम तीसरे जत्थे के तीर्थयात्रियों की लिस्ट में शामिल कर दिया था। इससे पहले गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी करतारपुर पहुंचे थे।

Trusted by https://ethereumcode.net