उत्तर प्रदेश भेजा जा रहा था 64 लाख का गांजा, चावल के बोरे के नीचे छिपा कर हो रही थी तस्करी
उत्तर प्रदेश भेजा जा रहा था 64 लाख का गांजा, चावल के बोरे के नीचे छिपा कर हो रही थी तस्करी

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर की पुलिस ने गांजे की एक बड़ी खेप पकड़ी है। इस संभाग में अब तक का यह सबसे बड़ा खेप बरामद किया गया है। पुलिस ने मामले से जुड़े एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गांजे की कीमत 64 लाख रुपये आंकी गई है।

तस्करों की चालाकी काम नहीं आयी

बस्तर पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश पासिंग की ट्रक क्रमांक यूपी TE 2727 को छत्तीसगढ़-उड़ीसा बॉर्डर के धनपूंजी नाके के पास रोका गया, और जब तलाशी ली गई तो ट्रक में लदे चावल की बोरियों की जगह गांजा भरा मिला, ऊपर की बोरियों में चावल और नीचे की बोरियों में गांजा भरा देख पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गये।

उड़ीसा में किया गया था लोड

पकड़ा गया गांजा उड़ीसा के जैपुर में लोड किया जाना बताया जा रहा है। उत्तर प्रदेश की ट्रक आन्ध्रप्रदेश के विजयनगरम से होते हुए उड़ीसा के जैपुर पहुंची, जहां से गांजे को चावल की बोरियों में भरकर उत्तर प्रदेश भेजे जाने की योजना बनाई गई, मगर छत्तीसगढ़ सीमा में ही पुलिस ने तस्करों का सारा खेल बिगाड़ दिया। बस्तर पुलिस ने ट्रक चालक साबिर अली को गिरफ्तार किया है, जो बुलंदशहर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

ट्रक चालक की सफाई – चावल की बोरियों में गांजा होने की नहीं थी जानकारी

आरोपी साबिर के मुताबिक उसे ट्रक में गांजा होने की जानकारी नहीं थी। उड़ीसा से बुकिंग मिलने पर उसने चावल की बोरियों को लोड करवाया था। इधर बस्तर पुलिस का दावा है कि यहां अब तक की सबसे बड़ी गांजे की यह खेप पकड़ी गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर