दो पुलिसकर्मियों की मौत की वजह पाकिस्तानी आतंकी, सुरक्षा पर डीजीपी की संयुक्त बैठक हुई खत्म
दो पुलिसकर्मियों की मौत की वजह पाकिस्तानी आतंकी, सुरक्षा पर डीजीपी की संयुक्त बैठक हुई खत्म

टीआरपी डेस्क। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शुक्रवार को आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत के बाद शनिवार को कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक ने सीआरपीएफ अधिकारियों और जीओसी किलो फोर्स के साथ सुरक्षा पर संयुक्त बैठक की बाद में जीओसी किलो फोर्स ने बांदीपोरा का दौरा कर आतंकी हमले के दृश्य का निरीक्षण किया। पुलिस ने हमलावर आतंकवादी की पहचान पाकिस्तानी के रूप में की है, जो इलाके में अकेला बचा है।

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह और कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बारामूला के सोपोर इलाके में कल आतंकवादियों द्वारा मारे गए कांस्टेबल मुहम्मद सुल्तान डार के आवास का दौरा किया। डीजीपी कहते हैं, ”पुलिस को कुछ शुरुआती सुराग मिले हैं और वह इस पर काम कर रही है।

सुरक्षा अधिकारियों ली गई बैठक

कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार और सेना के किलो फोर्स के जनरल ऑफिसर कमांडिंग संजीव सिंह सलारिया ने जिले में दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या करने के एक दिन बाद बांदीपोरा में सुरक्षा अधिकारियों की एक संयुक्त बैठक की अध्यक्षता की।

आतंकी हमले को लेकर कहीं ये बात

सूत्रों ने कहा कि कश्मीर के आईजीपी ने सेना, सीआरपीएफ और पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक लेते हुए उनके कार्यों की समीक्षा की और आतंकवादी विरोधी अभियानों को बढ़ाने के निर्देश दिए। वहीं डीजीपी ने आतंकी हमले को लेकर कहा कि आतंकवादी जम्मू कश्मीर पुलिस पर एक हताशा में हमला करते हैं क्योंकि जम्मू कश्मीर पुलिस वो है जो उनके और स्थानीय लोगों के बीच प्रतिरोध के रूप में खड़े होते हैं।

दो पुलिसकर्मियों ने गवाई जान

उधर राजनीतिक दलों ने इस आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा कि मैं आज उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में पुलिस पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं, जिसमें ड्यूटी पर रहते हुए जम्मू कश्मीर के पुलिस कर्मी मोहम्मद सुल्तान और फयाज अहमद की मौत हो गई।

अल्लाह उन्हें जन्नत दें और उनके परिवार को दुख सहने की ताकत दें। पीपुल्स कॉन्फ्रेंस ने लिखा कि हम आज बांदीपोरा के गुलशन चौक पर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हैं, जिसमें दो पुलिसकर्मियों ने जान गंवा दी। उनके परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं और सहानुभूति।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर