सरयू नहर परियोजना की लॉन्चिंग के दौरान विपक्ष पर पीएम मोदी की खरी-खरी, कहा- 'मैं इंतजार कर रहा था, कब कोई...
सरयू नहर परियोजना की लॉन्चिंग के दौरान विपक्ष पर पीएम मोदी की खरी-खरी, कहा- 'मैं इंतजार कर रहा था, कब कोई...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में 9,800 करोड़ रुपये की सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का उद्घाटन करने आज शनिवार को पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में बीजेपी के प्रतिद्वंद्वी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह इंतजार कर रहे थे कि कब कोई इस परियोजना का क्रेडिट लेने के लिए दावा करेगा।

उन्होंने कहा “जब मैं आज दिल्ली से चला तो सुबह से इंतजार कर रहा था कि कब कोई आएगा, कहेगा कि मोदी जी इस योजना का फीता तो हमने काटा था, ये योजना तो हमने शुरू की थी। कुछ लोग हैं जिनकी आदत है ऐसा कहने की, हो सकता है कि बचपन में इस योजना का फीता उन्होंने ही काटा हो।

उन्होंने बताया कि सरयू नहर परियोजना में जितना काम 5 दशक में हो पाया था, उससे ज्यादा काम हमने 5 साल से पहले करके दिखाया है। यही डबल इंजन की सरकार है. यही डबल इंजन की सरकार के काम की रफ्तार है।

बता दें प्रधानमंत्री मोदी का यह कमेंट समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान के बाद आया, समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, “सपा के समय तीन चौथाई बन चुकी ‘सरयू राष्ट्रीय परियोजना’ के शेष बचे काम को पूर्ण करने में उप्र भाजपा सरकार ने पांच साल लगा दिए। 22 में फिर सपा का नया युग आएगा… विकास की नहरों से प्रदेश लहलहाएगा!”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net