ऑटोमोबाइल दुकान पर अचानक भड़की आग, कर्मचारी भागे इधर-उधर, देखें वीडियो
ऑटोमोबाइल दुकान पर अचानक भड़की आग, कर्मचारी भागे इधर-उधर, देखें वीडियो

जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के एक ऑटोमोबाइल दुकान में आग लग गई। मिली जानकारी के मुताबिक चांपा के रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित दुर्ग ऑटोमोबाइल में दोपहर करीब 3 बजे अचानक आग लग गई। जिस वक्त दुकान में आग लगी थी कर्मचारी अंदर काम कर रहे थे। अचानक भड़की आग को देख वह इधर-उधर भागे। इसके बाद दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाया। फिलहाल आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

शॉट सर्किट से आग लगने की आशंका

चूंकि ऑटोमोबाइल दुकान के आसपास में भी कई और दुकानें हैं तो दूसरे दुकानदार भी वहां मौके पर पहुंच गए। पास की दुकानों को भी बंद कर दिया गया। दमकल की गाड़ी को भी सूचना दी गई। जो पिछले 2 घंटे से आग बुझाने का प्रयास कर रही है। आशंका जताई गई है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से दुकान में आग लगी है।

7 से 8 दमकल की गाड़ियों का इस्तेमाल

दुकान के अंदर ऑटो पार्ट्स के अलावा लुब्रिकेंट ऑइल भी था। जिसकी वजह से आग तेजी से फैल गई। राहत की बात यह रही कि इस दुकान के अलावा आग दूसरे दुकानों तक नहीं पहुंची है। दुकानदार के मुताबिक अंदर लाखों रुपए का सामान रखा था। जो जल चुका होगा। पूरी तरह आग बुझने के बाद नुकसान का सही आकलन हो सकेगा। पता चला है कि अब तक 7 से 8 दमकल की गाड़ियों का इस्तेमाल आग बुझाने के लिए किया जा चुका है।

देखें वीडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net