छत्तीसगढ़ में आम जनता के साथ-साथ जनप्रतिनिधि भी नहीं सुरक्षित, भाजपा पार्षद कार्यालय में जमकर हुई मारपीट और तोड़फोड़

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। यहां अब आम जनता के साथ-साथ जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं हैं। बीती रात बदमाशों ने रायपुर के भाजपा पार्षद कार्यालय में जमकर उत्पात मचाया।

इस दौरान ऑफिस में तोड़फोड़ करते हुए स्टाफ के साथ जमकर मारपीट भी गई। बीजेपी पार्षद की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राहुल पांडे समेत अन्य युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। बदमाशों ने भाजपा पार्षद प्रमोद साहू के ऑफिस में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट की। इसकी लिखित शिकायत भगवान यादव ने दर्ज कराई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ‘जब शिकायतकर्ता कार्यालय में थे। उस दौरान राहुल पांडे अपने 10-15 साथियों के साथ कार्यालय पहुंचा। आरोपी की मां को अपशब्द कहने लगा। मना करने के बाद भी अपशब्द और भला बुरा कहने लगा औ उसके बाद मारपीट शुरू कर दी। उसने कार्यालय में मौजूद हेमलाल देवदास से भी मारपीट की।

इतना ही नहीं बल्कि कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ भी की है। जिसकी शिकायत देवेंद्र नगर थाने में दर्ज करवाई है। गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज देवेंद्र नगर थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। जिसमें राहुल पांडे सहित उसके अन्य साथी शामिल है। आरोपियों की पतासाजी की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर