83 Day 1 Collection : सूर्यवंशी और पुष्पा को टक्कर नहीं दे पाई रणवीर की फिल्म 83! जानें कितना रहा पहले दिन का कलेक्शन
83 Day 1 Collection : सूर्यवंशी और पुष्पा को टक्कर नहीं दे पाई रणवीर की फिल्म 83! जानें कितना रहा पहले दिन का कलेक्शन

बॉलवुड डेस्क। रणवीर  सिंह की फिल्म 83 जिस जोर शोर से थियेटरों में रिलीज हो गई है। फिल्म जब रिलीजिंग हुआ तो देखकर लग रहा था कि पहले दिन फिल्म का कलेक्शन दमदार होने वाला है लेकिन आंकड़े ठीक इसके उलटे आए हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ’83’ ने पहले दिन महज 15 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

रणवीर की फिल्म बॉक्स ऑफिस की पहले दिन की कमाई के जारी आंकड़े की तुलना अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी से की जाए तो फिल्म 83 फिल्म सूर्यवंशी को भी टक्कर नहीं दे पाई।

शनिवार की सुबह तक मिले आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ‘83’ की पहले दिन की ओपनिंग उम्मीद से बहुत कम रही है और अगर इस फिल्म की कमाई शनिवार और रविवार को नहीं बढ़ी तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये तक पहुंचना भी मुश्किल होगा। इस फिल्म के हीरो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को फिल्म के सोशल मीडिया पर चले रहे बहिष्कार की मुहिम का भी सामना करना पड़ रहा है।

कोरोना की वजह से टल रही थी फिल्म ‘83’ की रिलीजिंग

फिल्म ‘83’ को रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर दीपिका पादुकोण के प्रोडक्शन हाउस के प्रोडक्शन्स और विष्णु इंदुरी की कंपनी विब्री फिल्म्स ने बनाया है। फिल्म पिछले साल की शुरुआत में ही बनकर पूरी हो गई थी लेकिन कोरोना संक्रमण काल के चलते फिल्म की रिलीज बार बार टलती रही। रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ एक दिक्कत और हो रही है कि इसके मार्केटिंग और बिक्री विभाग के लोगों के विरुद्ध सिनेमाघर मालिकों में बहुत गुस्सा है। पहले ‘सूर्यवंशी’ और फिर फिल्म ‘83’ की रिलीज के समय मुनाफे के बंटवारे को लेकर आखिर चलती रही खींचतान के चलते ही ‘सूर्यवंशी’ 200 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई का जादुई आंकड़ा छूने में विफल रही। और, अब फिल्म ‘83’  की ओपनिंग 20 करोड़ रुपये तक भी नहीं पहुंच पाई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net