TRP डेस्क : बॉलीवुड की सुंदरी सनी लियोनी का विडियो सॉन्ग ‘मधुबन’ इन दिनों लगातार विवादों में घिरता जा रहा है। 22 दिसंबर को रिलीज एक गाने को लेकर बहुत विवाद हो रहा है। यहां तक कि साधु संतों और हिन्दु समाज के लोगों के द्वारा इस गाने को बैन करने की मांग की जा रही है। सनी पर आरोप है कि मधुबन गाने के जरिये उन्होंने हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया है।

वृंदावन के संत नवल गिरी महाराज ने केन्द्र और राज्य सरकार से इस मामले पर सनी लियोनी के विरुद्ध कार्यवाही किए जाने की मांग की है। साथ ही उन्होंने जल्द से जल्द मधुबन गाने को बैन करने की मांग भी की है। उन्होंने चेतावनी भी दी कि अगर सरकार ने उनकी दोनों मांगें नहीं मानी, तो वे कोर्ट तक जाएंगे।

संतों की मांग- बैन किया जाए गाना, चेतावनी भी दी

वृंदावन और मुथरा के पुजारियों और साधु संतों ने सनी लियोनी के नये गाने “मधुबन में राधिका नाचे” के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सभी ने इस गाने को बैन करने की मांग की है। पुजारियों का कहना है कि गाने के बोत में मधुबन और राधिका शब्द का गलत इस्तेमाल किया गया है और सनी ने गाने ऐसे बोल पर अश्लील डांस करके धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। पुजारियों ने यह भी कहा है कि अगर सरकार से बात नहीं बनी, तो वे इस मामले को लेकर न्यायालय तक ले जाएंगे। संतों ने यह चेतावनी भी दी है कि अगर सनी ने गाने से अपने अश्लील डांस सीन नहीं हटाये और समाज से माफी नहीं मांगी, तो उन्हें देश में रहने भी नहीं दिया जायेगा।