Big News आलाकमान के दखल के बाद बदला फैसला, कैबिनेट मंत्री रावत ने वापस लिया इस्तीफा
Big News आलाकमान के दखल के बाद बदला फैसला, कैबिनेट मंत्री रावत ने वापस लिया इस्तीफा

टीआरपी डेस्क। उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने दावा किया है कि पार्टी में शुक्रवार देर रात मचे घमासान का निपटारा हो गया है। इस दौरान कैबिनेट बैठक में इस्तीफा देने की घोषणा करने वाले वन और पर्यावरण मंत्री हरक सिंह को मना लिया गया है, इसके लिए आलाकमान को दखल देना पड़ा। धामी सरकार के वरिष्ठ मंत्री और राज्य के कद्दावर नेता हरक ने शुक्रवार को अचानक पद से इस्तीफा दे दिया था।

बता दें कि इसके बाद हरक सिंह के करीबी और देहरादून की रायपुर विधानसभा सीट से विधायक उमेश शर्मा काऊ ने भी इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद राजनीतिक कयास लगाए जा रहे थे। कि इससे बीजेपी को काफी नुकसान हो सकता है, लिहाजा पार्टी हाईकमान कंट्रोल करने के लिए एक्टिव हो गया। माना जा रहा है कि हरक सिंह रावत की उत्तराखंड बीजेपी के नेतृत्व से पटरी नहीं बैठ रही थी। उनको हाल ही में वर्कर्स बोर्ड से भी हटा दिया गया था।

दरअसल, बीजेपी की परेशानी इसलिए बढ़ गई थी कि राज्य के पूर्व CM हरीश रावत आज दोपहर देहरादून पहुंचने वाले हैं। उन्हें कांग्रेस आलाकमान से चुनाव का पार्टी का नेतृत्व करने का अधिकार मिल गया है। ऐसे में ज्यादातर पुराने कांग्रेसी नेता घर वापसी की तैयारी में जुटे हुए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर