बड़ी खबरः जवाहर नवोदय विश्वविद्यालय में 52 बच्‍चे मिले कोरोना संक्रमित

टीआरपी डेस्क। महाराष्‍ट्र के अहमद नगर में एक स्‍कूल के 52 बच्‍चे कोरोना संक्रमित पाए गए है। जिसके बाद प्रशासन ने स्‍कूल को सील कर दिया है। मामला अहमद नगर के टाकली ढोकेश्वर में जवाहर नवोदय विद्यालय का है।

जहां शुक्रवार को 19 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद करीब 450 बच्चों की टेस्टिंग की गई। टेस्‍ट की रिपोर्ट आने के बाद अब और 33 बच्चे संक्रमित पाए गए हैं जिन्‍हें मिलाकर कुल 52 बच्चे संक्रमित हुए हैं। स्कूल को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। साथ ही इस इलाके को कंटेन्मेंट ज़ोन घोषित कर दिया गया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले पारनेर तहसील में स्थित आवासीय विद्यालय के 19 छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। विद्यालय में पांचवीं से 12वीं कक्षा तक 400 से अधिक छात्र पढ़ते हैं।

पारनेर तालुका के स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रकाश लालगे ने बताया कि सभी छात्रों तथा कर्मियों की आरटी-पीसीआर जांच की गयी। उन्होंने कहा, ‘‘अभी तक जवाहर नवोदय विद्यालय के 48 छात्रों तथा तीन स्टाफ सदस्यों समेत 51 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सभी को पृथक कर दिया गया है और अस्पताल में भर्ती हैं। ज्यादातर छात्रों में बीमारी के लक्षण नहीं हैं और उनका स्वास्थ्य स्थिर है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर