Viral Video: महिला के बालों में थूकना hairstylist Jawed Habib को पड़ा महंगा, NCW ने भेजा नोटिस, इस दिन पेश होने का आदेश
Viral Video: महिला के बालों में थूकना hairstylist Jawed Habib को पड़ा महंगा, NCW ने भेजा नोटिस, इस दिन पेश होने का आदेश

टीआरपी डेस्क। राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को एक वायरल वीडियो के संबंध में 11 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है, जिसमें उन्हें कथित तौर पर एक महिला के बालों पर थूकते हुए दिखाया गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना को एक वायरल वीडियो में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को कथित तौर पर एक महिला के बालों पर थूकते हुए पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को कथित तौर पर एक वायरल वीडियो में एक महिला के बालों पर थूकते हुए दिखाए जाने पर मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने कहा कि अगर कुछ लोगों को ठेस पहुंची है तो मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं। मेरा मकसद सिर्फ लोगों को शिक्षित करना है, किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं। मैं सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं कि ये प्रोफेशनल वर्कशॉप हैं, जैसे कि इनमें हमारे पेशे के लोग शामिल होते हैं। जब ये सत्र बहुत लंबे हो जाते हैं, तो हमें उन्हें हास्यप्रद बनाना होता है। अगर आपको ठेस पहुंची है तो मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर