बसपन का प्यार फेम सहदेव अब निभाएंगे छत्तीसगढ़ के पहले CM के बचपन का किरदार, जल्द शुरू होगी ‘अजीत जोगी’ के बयोपिक फिल्म की शूटिंग

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बेटे सहदेव ने अपनी टैलेंट की वजह से छोटी सी उम्र में ही बॉलीवुड तक अपनी पहुंच बना ली है। अब भी सहदेव सोशल मीडिया में बने हुए है। अब खबर मिल रही है कि बसपन का प्यार फेम जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आएगें।

दरअसल ऐसी जानकारी मिल रही है कि सहदेव छत्तीसगढ़ की बेहद चर्चित बायोपिक में अहम रोल दिया जाएगा। सहदेव को फिल्म के मेकर्स ने छत्तीसगढ़ के पहले स्वर्गवासी CM अजीत जोगी के बचपन का किरदार निभाने के लिए फाइनल किया है। अजीत जोगी छत्तीसगढ़ बनने के साथ ही सन 2000 से 2003 तक मुख्यमंत्री रहे थे। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में रायपुर में सहदेव से मुलाकात की है।

अब सहदेव को अजीत जोगी के चाइल्ड कैरेक्टर के लिए फाइनल कर दिया गया है। यह फ़िल्म अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी के कसंल्टेशन में राजश्री सिनेमा के बैनर तले बन रही है। फिल्म के निर्माता मनोज खरे, अरविंद कुर्रे हैं। संगीतकार हेमलाल चतुर्वेदी ने इस फिल्म के लिए बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के साथ गाना रिकॉर्ड किया है।

जोगी के बचपन के किरदार के लिए डायरेक्टर देवेंद्र ने खुद सहदेव को किया चयन

फिल्म का नाम द अजीत जोगी है। इस फिल्म के डायरेक्टर देवेंद्र जांगड़े हैं, देवेंद्र ने बताया कि मैं खुद सहदेव को अजीत जोगी के बचपन के किरदार के लिए ग्रूम कर रहा हूं। हम उसके कुछ वर्कशॉप ले रहे हैं। कैमरे के सामने सहदेव अच्छा परफॉर्म करते हैं। हमें एक आदिवासी लुक के बच्चे की तलाश थी। सहदेव इस रोल के लिए सटीक साबित हुआ है।

जानें कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि 25 जनवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है। पहले चरण के शूट में अजीत जोगी के बचपन को फिल्माया जाएगा। अजीत जोगी का गांव और उनके बचपन की पढ़ाई, स्कूलिंग वगैरह को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक गरीब आदिवासी परिवेश का बच्चा कैसे प्रोफेसर बना, IPS और IAS बना और कैसे देश के नए राज्य छत्तीसगढ़ का पहला CM। इस प्रोजेक्ट से अजीत जोगी की पत्नी रेणू जोगी जुड़ी हैं, फिल्म मेकर्स के साथ वो अजीत जोगी की जिंदगी से जुड़े पहलू शेयर कर रही हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button