Sunday, May 22, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeछत्तीसगढ़कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच निगम हुआ अलर्ट, महज दो दिनों...

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच निगम हुआ अलर्ट, महज दो दिनों 789 लोगों से वसूला 72 हजार रु. से अधिक का जुर्माना

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर। रायपुर जिला कलेक्टर सौरभ कुमार के आदेश के बाद निगम के अधिकारी अलर्ट मोड़ पर आ चुके हैं, नगर निगम व स्वास्थ्य विभाग द्वारा शहर के सभी जोनों में प्रमुख चैक – चैराहों में स्वसहायता समूहों की महिलाओं के साथ मिल कर कोविड 19 प्रोटोकाॅल नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ जुर्माना की कार्यवाही निरन्तरता से जारी है। इस दौरान अधिकारियों ने केवल महज दो दिनों में ही 789 लोगों से वसूला 72 हजार अधिक का जुर्माना कार्यवाई की गई इस दौरान जनहित में जनस्वास्थ्य सुरक्षा हेतु परिपालन जनजागरण एवं समझाईश दी गई।

रविवार को निगम ने सभी जोनों से 219 लोगों पर मास्क नहीं पहनने पर समझाईश देते हुए 27 हजार 300 रुपये का जुर्मानी कार्यवाही की। वहीं शनिवार को 570 लोगों पर मास्क नहीं पहनने पर समझाईश देते हुए 45 हजार 360 रुपये का जुर्मानी कार्यवाही की थी।

नगर निगम की सहायक स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. तृप्ति पाणीग्रही ने बताया कि निगम आयुक्त प्रभात मलिक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल निर्देशानुसार जोन स्वास्थ्य अधिकारियों की उपस्थिति में कोविड 19 प्रोटोकाॅल नियमों के रायपुर नगर निगम क्षेत्र में जनहित में जनस्वास्थ्य सुरक्षा की दृष्टि से स्वास्थ्य जागरूकता के लिए पूर्ण व्यवहारिक पालन करवाने मास्क नहीं पहनने वालों को समझाईश देने सहित उन पर जुर्माना भविष्य के लिए कड़ी चेतावनी देते हुए किया जा रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

R.O :- 12027/152





Most Popular