चुनावी मंथन, बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ PM मोदी ने की बैठक,लागू की गई योजनाओं के संबंध में दिया निर्देश
चुनावी मंथन, बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ PM मोदी ने की बैठक,लागू की गई योजनाओं के संबंध में दिया निर्देश

टीआरपी डेस्क। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी उत्तर प्रदेशके बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ आज बैठक की. ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई।

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और उन्हें पार्टी द्वारा यूपी में लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताने का निर्देश दिया।

बीजेपी की उत्तर प्रदेश इकाई ने सोमवार को ट्विटर पर कहा था कि यह एक वर्चुअल बातचीत होगी. इसने पूरे कार्यक्रम की जानकारी भी साझा की थी और लोगों से नमो ऐप के माध्यम से इसके लिए अपने विचार और सुझाव शेयर करने को कहा था।

नमो ऐप के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘हमें प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने की जरूरत है। किसानों को रसायन मुक्त खेती के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। हमें आजादी का अमृत महोत्सव के उत्सव में सभी को जोड़ना चाहिए।

इसके साथ ही प्रदेश में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में Namo App के संबंध में चर्चा की गई इस दौरान पूर्व मंत्री, विधायक, प्रवक्ता व जिलाध्यक्ष के साथ कार्यकर्ता शामिल हुए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर