बेटी Vamika की फोटोज वायरल होने पर बौखलाए विराट और अनुष्का, सोशल मीडिया में पोस्ट कर कहा - न तस्वीर क्लिक करें न छापें
बेटी Vamika की फोटोज वायरल होने पर बौखलाए विराट और अनुष्का, सोशल मीडिया में पोस्ट कर कहा - न तस्वीर क्लिक करें न छापें

टीआरपी डेस्क। अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसके बाद क्रिकेटर विराट कोहली और एक्टर अनुष्का शर्मा ने मीडिया से इन तस्वीरों को नहीं पब्लिश करने की अपील की है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी किया है।

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है। विराट कोहली ने आगे कहा कि बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू।

वहीं अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लिखा- ‘हाय दोस्तों! हमें पता चलता है कि हमारी बेटी की तस्वीरें कल स्टेडियम में ली गईं और उसके बाद व्यापक रूप से शेयर की गईं। हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि हमने गार्ड हटा दिए थे, हमें नहीं पता था कि कैमरा हम पर था। पहले बताए गए कारणों के साथ इस मामले पर हमारा रुख और अनुरोध पहले जैसा ही है। हमें वास्तव में खुशी होगी कि अगर वामिका की फोटोज को क्लिक/प्रकाशित नहीं की जाएं तो हम सराहना करेंगे। धन्यवाद…।’

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर