कल लॉन्च होगा 48MP कैमरा व 8GB रैम के साथ Micromax का नया वेरिएंट, जानिए प्राइस और स्पेसिफिकेशन
कल लॉन्च होगा 48MP कैमरा व 8GB रैम के साथ Micromax का नया वेरिएंट, जानिए प्राइस और स्पेसिफिकेशन

टीआरपी डेस्क। Micromax In Note 2 भारत में 25 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा, जिसका ऐलान कंपनी ने ट्विटर और Flipkart के माध्यम से किया है। यह स्मार्टफोन Micromax In Note 1 का सक्सेसर होगा, जिसके साल 2020 में नवंबर में लॉन्च किया गया था। माइक्रोमैक्स इन नोट 2 को लेकर टीज़ किया गया है कि यह स्मार्टफोन एमोलेड डिस्प्ले, फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी और साइड माउंटिड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। यह फोन खरीद के लिए एक्सल्यूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा, रिपोर्ट से Micromax स्मार्टफोन के कथित स्पेसिफिकेशन्स के संकेत मिले हैं जिन्हें आधिकारिक टीज़र में शामिल नहीं किया गया है।

Micromax India ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि Micromax In Note 2 स्मार्टफोन भारत में 25 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी इन ट्वीट्स के जरिए दी है। जैसे कि यह फोन “Dazzling Glass” फिनिश में आएगा। फोन में 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा, फोन मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर से लैस होगा। फोन में 6.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। लेटेस्ट ट्वीट में साइड माउंटिड फिंगरप्रिंट स्कैनर की जानकारी दी गई है। यह फोन Flipkart पर भी लिस्ट है।

Micromax In Note 2 specifications (expected)
Micromax ने माइक्रोमैक्स इन नोट 2 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी टीज़ कर दी है। जैसे कि फोन में 6.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा, फोन मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर से लैस होगा। Flipkart पर भी इसी तरह के स्पेसिफिकेशन लिस्ट है। इनके अलावा, MySmartPrice की रिपोर्ट में फोन के अन्य कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारियों को लीक किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, फोन में 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम विकल्प मिल सकते हैं। इसके अलावा, इसमें 64 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलेंगे। यह फोन एंड्रॉयड 11 पर काम कर सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा दियाा जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का दूसरा और दो अन्य 2 मेगापिक्सल के कैमरे मिल सकते हैं। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है, जो कि डिस्प्ले पर होल-पंच कटआउट के साथ स्थित होगा। इन सब के अलावा, फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी, जिसके साथ 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। फोन में ब्लैक और ब्राउन कलर ऑप्शन मिल सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर