आपत्तिजनक बयान देना Shweta Tiwari को पड़ा भारी, FIR दर्ज, गृह मंत्री ने दिए 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट सौंपने के निर्देश
आपत्तिजनक बयान देना Shweta Tiwari को पड़ा भारी, FIR दर्ज, गृह मंत्री ने दिए 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट सौंपने के निर्देश

टीआरपी डेस्क। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) मुसीबत में पड़ गई हैं। उन्होंने मंच पर एक विवादित बयान दिया, जिसके बाद उनके खिलाफ श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल,अंडरगारमेंट के बारे में टिप्पणी के दौरान कथित तौर पर भगवान का जिक्र करने के लिए विवादों में घिर गई हैं। एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को इस मामले की जांच करने और 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया था।

वहीं अब इस मामले में उनके खिलाफ राजधानी के श्यामला हिल्स थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। श्वेता के खिलाफ भादवी की धारा 295ए के तहत धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक पीर गेट निवासी सोनू प्रजापति नामक व्‍यक्ति की शिकायत पर श्वेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बता दें कि भोपाल के एक नामी होटल में वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान 26 जनवरी को मीडिया से बातचीत में श्वेता ने लापरवाही से कहा था कि भगवान मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं। दरअसल, उन्होंने वेब सीरीज में अपने को-एक्टर सौरभ राज जैन को लेकर यह बात कही थी, जो ‘देवो के देव महादेव’ समेत कुछ और सीरियल्स में भगवान का किरदार निभा चुके हैं।

बिग बॉस फेम सिंगर दीपक ठाकुर ने लगायी फटकार

गौरतलब है कि बिग बॉस फेम सिंगर दीपक ठाकुर ने भी इस आपत्तिजनक बयान को लेकर श्वेता तिवारी की जमकर फटकार लगाई है। दीपक का कहना है कि श्वेता को तुरंत माफी मांगनी चाहिए। लोगों ने आज के समय में स्टेज पर भगवान का मजाक उड़ाना एक फैशन मान लिया है, यह गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए।

यह गलती अक्षम्य है। इस गलती कि लिए श्वेता तिवारी को माफी मांगनी चाहिए। श्वेता को लोगों के सामने आना चाहिए और कहना चाहिए कि यह मेरे मुंह से गलती से निकल गया है, मुझे माफ कर दो।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर