हिरासत में लिए जाने पर राजेश मूणत जारी किया वीडियो, कहा - पुलिस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कुछ कर नहीं सकती, इसलिए गलत कार्रवाई
हिरासत में लिए जाने पर राजेश मूणत जारी किया वीडियो, कहा - पुलिस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कुछ कर नहीं सकती, इसलिए गलत कार्रवाई

रायपुर। राजधानी से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां भाजपा के पूर्व मंत्री राजेश मूणत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे कि आज केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रायपुर पहुँचे हुए थे। इस दौरान पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने एक वीडियो जारी किया जिस पर वो ये बोलते दिखें कि पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है। उन्हें हिरासत में लिया गया है, राजेश मूणत के साथ शुभांकर नाम के भाजपा कार्यकर्ता भी हैं, जिन्हें पुलिस की टीम विधानसभा थाने लेकर जा रही है।

पुलिस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कुछ कर नहीं सकती- मूणत

राजेश मूणत ने बताया कि उन्हें अलग-अलग थाने घुमाया गया पहले सिविल लाइन थाने ले जाया गया और अब विधानसभा थाने ले जाया जा रहा है यह पूछे जाने पर कि कार्रवाई किस वजह से की गई है मूणत ने कहा कि यह पुलिस ही बता पाएगी, काले झंडे कांग्रेस के नेता हमारे नेता को दिखा रहे थे हमने उन्हें रोका धक्का-मुक्की हुई तो हम पर कार्रवाई की जा रही है, क्योंकि पुलिस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कुछ कर नहीं सकती।

नेताओ के बीच हुई झड़प

जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का विरोध करते हुए काले झंडे दिखाने की तैयारी कर रखी थी। जिसकी सूचना मिलते ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने घेराबंदी करते हुए विरोध की रोका और इसी बीच दोनों पार्टी के नेताओ में झड़प हुई जिसे पूर्व मंत्री राजेश मूणत इस मामले को सुलझाने पहुंचे थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर