इस पूर्व सीएम की पत्नी का दावा दावा, तलाक की वजह बन रहे ट्रैफिक जाम!

टीआरपी डेस्क। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने दावा किया है कि मुंबई के ट्रैफिक जाम तलाक की वजह बन रहे हैं। उनके इस दावे ने सियासी बवाल मचा दिया है। मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने भी उनके आरोपों पर जवाब दिया है।

दरअसल अमृता फडणवीस ने कहा कि मैं देवेंद्र फडणवीस की पत्नी हूं, आप यह भूल जाएं। मैं एक आम नागरिक की तरह बोल रही हूं। मैं रोज एक आम महिला की तरह घर से बाहर निकलती हूं। मैंने ट्रैफिक और सड़क पर गड्ढों का सामना किया है। मुंबई के ट्रैफिक की वजह से 3 फीसदी तलाक होता है क्योंकि लोग अपने परिवार को समय नहीं दे पाते।

अमृता फडणवीस के इस दावे पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने भी जवाब दिया। किशोरी पेडनेकर ने कहा कि उनका दावा आश्चर्यजनक है और उन्होंने यह कभी नहीं सुना कि ट्रैफिक की वजह से तलाक होते हैं। तलाक के दूसरे कई कारण हो सकते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा मुंबई को बदनाम करने की कोशिश में लगी है।

वहीं शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी अमृता फडणवीस के इस दावे पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि बेस्ट इलॉजिक ऑफ़ द डे का पुरस्कार उस महिला को जाता है जो दावा करती है कि 3% मुंबईकर सड़कों पर ट्रैफिक के कारण तलाक दे रहे हैं। कृपया मन पर ब्रेक लगाने से अच्छा है कि छुट्टी का ब्रेक लें। बेंगलुरु में रहने वाले परिवार कृपया इसे पढ़ने से बचें। यह आपकी शादियों के लिए घातक साबित हो सकता है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब अमृता फडणवीस अपने बयान को लेकर चर्चा में है। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर दिए गए बयानों के चलते वह चर्चा में आ चुकी हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर