सुरक्षा में फिर हुई चूकः लुधियाना में कार पर फेंका झंडा, जो राहुल गांधी के चेहरे पर लगा

टीआरपी डेस्क। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। चलती कार में एक युवक ने राहुल गांधी की कार पर झंडा फेंक दिया। जो उनके मुंह पर लगा। हालांकि उसके बाद राहुल गांधी ने शीशा बंद कर लिया। बता दें कि यह घटना रविवार की है, जब राहुल गांधी पंजाब में सीएम चेहरे की घोषणा के लिए लुधियाना आए थे।

जिस वक्त घटना हुई, कार पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ चला रहे थे। राहुल गांधी उनके साथ आगे बैठे थे। पीछे सीएम चरणजीत चन्नी और नवजोत सिद्धू बैठे हुए थे। राहुल गांधी लुधियाना रैली के लिए पहुंचे थे। हलवारा एयरपोर्ट से होटल आते वक्त रास्ते में वर्करों को देख वह उनका अभिवादन करने लगे। राहुल ने तब शीशा खोला हुआ था। उसी वक्त किसी ने कार पर झंडा फेंका, जो राहुल गांधी के मुंह पर लगा। जिसके बाद सुरक्षा कर्मी सतर्क हुए और राहुल ने शीशा बंद कर लिया। राहुल गांधी पर फेंका झंडा कांग्रेस का ही था।

इस मामले में लुधियाना की दाखा पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। उसका नाम नदीम खान बताया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में नदीम ने कहा कि राहुल गांधी को देखकर वह भावुक हो गया था, इसलिए गलती से उसने झंडा फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि युवक ने भावुकता में ऐसा कर दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर