बड़ी खबरः IPL 2022 Auction से पहले सौरव गांगुली अस्पताल में हुए भर्ती

खेल डेस्क। बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सौरव गांगुली आईपीएल ऑक्शन के लिए बेंगलुरु में मौजूद हैं। गांगुली को कारडिएक चेक अप करने  के लिए बेंगलुरु के नरायणा हेल्थ सिटी में भर्ती किया गया है।

अस्पताल के चैयरमैन डॉक्टर देवी शेट्टी और उनकी टीम गांगुली के टेस्ट कर रहे हैं। यह वही डॉक्टर हैं जो कि पहले भी सौरव गांगुली का इलाज कर चुके हैं। बेंगलुरु में शनिवार और रविवार को आईपीएल का ऑक्शन होने वाला है। ऑक्शन में हिस्सा लेने के लिए ही बीसीसीआई के अध्यक्ष गांगुली बेंगलुरु पहुंचे थे। हालांकि अब उनका ऑक्शन में हिस्सा लेना मुश्किल लग रहा है। ऑक्शन में इस बार 590 खिलाड़ियों पर बोली लगाई जानी है जिनके लिए 10 टीमें शामिल होंगी।

पिछले साल हुई थी एंजियोप्लास्टी

बता दें कि एक साल पहले सौरव गांगुली को इस हार्ट अटैक आया था जिसके बाद कोलकाता में ही उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। एक के बाद एक उनकी दो एंजियोप्लास्टी की गई हैं। दूसरी एंजियोप्लास्टी में पूर्व भारतीय कप्तान चीफ के दिल में दो स्टेंट लगाए गए थे। इसके बाद वह एक बार फिर दिल में दर्द उठने पर वह अस्पताल में भर्ती हुए थे। यह ऑपरेशन भी डॉक्टर देवी शेट्टी की देखरेख में हुआ था।

कोरोना के कारण सौरव गांगुली हुए थे भर्ती

सौरव गांगुली को पिछले महीने ही कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सौरव गांगुली का कोरोना का टेस्ट सोमवार को हुआ था। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और वह डेल्टा वैरिएंट से संक्रमित पाए गए थे। गांगुली पहली बार कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। कुछ दिन अस्पताल में रहने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। इसके बाद उनकी बेटी कोरोना से संक्रमित हुई थीं।

मार्च और अप्रैल में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के लिए मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होना है। इस ऑक्शन में खिलाड़ियों पर बोली लगाई जानी है, जिसमें 370 भारतीय और 220 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। इसके पहले सभी 10 टीमों ने अपनी रिटेंशन लिस्ट और ड्राफ्ट में शामिल खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर