पूरे देश पर छाया ''पुष्पा'' का खुमार, फैशन की नई परिभाषा बनकर बाज़ार में आई ''पुष्पा'' साड़ी
पूरे देश पर छाया ''पुष्पा'' का खुमार, फैशन की नई परिभाषा बनकर बाज़ार में आई ''पुष्पा'' साड़ी

TRP Desk। साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की ”पुष्पा” का फीवर देश के हर युवा पर चरकर बोल रहा है। फिल्म पुष्पा के ”श्रीवल्ली” गाना बहुत चर्चा में आया और बड़े पर्दें के सितारों से लेकर छोटे-छोटे बच्चे भी इस गाने के दीवाने हो गए और इसमें रील्स बना रहे है। जिसके बाद अब ”पुष्पा” का खुमार अब लोगों के कपड़ों पर भी दिखेगी।

दरअसल, एशिया की सबसे बड़ी कपड़ा मंडी सूरत में भी पुष्पा का असर देखने को मिल रहा है। सूरत की कपड़ा मंडी के एक साड़ी निर्माता (चरनजीत क्रियेशन) ने ‘पुष्पा’ पोस्टर वाली साड़ियां तैयार करवायी हैं। जिनका विक्रेताओं में काफ़ी डिमांड होने का दावा भी किया जा रहा है।

पूरे देश पर छाया “पुष्पा” का खुमार, फैशन की नई परिभाषा बनकर बाज़ार में आई “पुष्पा साड़ी”

एशिया के सबसे बड़े कपडा मार्किट सूरत में अलग-अलग डिज़ाइन की साड़ियां बिकती है। सूरत साड़ियों के कई तरह के डिज़ाइन के लिए वैसे भी फेमस है। जिसके बाद अब सूरत के एक साड़ी कारोबारी चरनजीत क्रियेशन के मालिक चरणपाल सिंह ने पुष्पा फ़िल्म के पोस्टर की तस्वीर वाली साड़ियां तैयार करवायी हैं।

बता दें कि पुष्पा फ़िल्म की लोकप्रियता को देखकर सूरत के साड़ी कारोबारी चरणपाल सिंह ने पहले पुष्पा फ़िल्म की तस्वीर वाली एक दो साड़ी तैयार करवायी थीं, जिनकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसके बाद उनसे जुड़े कपड़ा कारोबारियों ने सम्पर्क किया और पुष्पा फ़िल्म वाली साड़ियों की डिमांड की। जिसके आधार पर उन्होंने ये साड़ियां तैयार करवायी हैं। सूरत के कपड़ा कारोबारी चरणपाल सिंह ने दावा किया है कि उन्हें पुष्पा साड़ी का देश के राजस्थान, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और बिहार राज्यों के कपड़ा कारोबारी ऑर्डर दे रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर