TRP डेस्क : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा पर हैदराबाद में FIR दर्ज कराया गया है। सरमा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं रही हैं। हैदराबाद में हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ यह FIR कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने दर्ज कराई है।

यह FIR हैदराबाद में जुबली हील्स थाने में दर्ज कराई गई है। इस FIR में हिमंत बिस्वा सरमा पर IPC की धारा 504, 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले भी तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव हेमंता बिस्वा सरमा के इस्तीफे की मांग कर चुके हैं। तब उन्होंने राहुल गांधी के वंश पर सवाल उठाने वाली टिप्पणी की थी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल हिमंत बिस्वा सरमा ने उत्तराखंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था। वे बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इसी बीच उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का मुद्दा उठाया और कहा कि कांग्रेस इसका सबूत मांगती है, आखिर क्यों? लेकिन बातों ही बातों में वे कुछ ऐसा कह गए जो सर्वथा अनुचित था। इसके बाद सिसायत गरमा गई। कांग्रेस समेत विभिन्न पार्टियां इसके विरोध में आ गई। हालांकि, इसके बावजूद हिमंत बिस्वा सरमा रुके नहीं। उन्होंने एक दूसरे बयान में राहुल गांधी को ‘आधुनिक जिन्ना’ कहा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर