रायपुर : रायपुर टिकरापारा थाना क्षेत्र में सोमवार रात पुलिस के जवान पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि जवान शादी समारोह में शामिल होने दुर्गा पारा गया हुआ था। शादी से वापस लौटने के दौरान देर रात किसी बात को लेकर बदमाश मधु, चेतन, चंदन सहित 5 बदमाशों के साथ जवान की बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई की बदमाशों ने जवान पर जानलेवा हमला कर दिया, बदमाशों ने जवान के साथ जमकर मारपीट की। जवान के सिर पर कांच के बोतल से वार कर उसे घायल कर दिया।

घायल जवान का नाम हेमंत जगने बताया जा रहा है जो अभी पुलिस लाइन में आरआई रीडर के पद में पदस्थ है। घटना के बाद घायल जवान को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

पहले से ही ब्लैकलिस्टेड हैं बदमाश

पुलिय के अनुसार जिन बदमाशों ने जवान पर हमला किया है उनमें से दो बदमाशों पर पहले से ही पुलिस की नज़र थी। इनके ऊपर पहले से ही टिकरापारा थाने में दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज हैं। गौरतलब है कि हाल ही में बढ़ते अपराध के मामले को देखते हुए आईजी और एसएसपी ने पुलिस अफसरों की बैठक लेकर कड़ाई बरतने के निर्देश दिए थे। उसके बाद से लगातार पुलिस ऐसे अड्डेबाज बदमाशों पर कार्रवाई की जा रही है। जिस इलाके में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है उसी इलाके में दो दिन पहले पुलिस अफसरों ने पेट्रोलिंग की थी और कुछ बदमाशों को गिरफ्तार भी किया था। लेकिन फिर भी उस क्षेत्र के सबसे शातिर बदमाश मधु पुलिस हिरासत में नहीं आ पाया और उसने एक और घटना को अंजाम दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर