ट्रैफिक जवान का घूस लेते वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस कप्तान ने किया निलंबित, निरीक्षक को थमाया शो कॉज नोटिस
ट्रैफिक जवान का घूस लेते वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस कप्तान ने किया निलंबित, निरीक्षक को थमाया शो कॉज नोटिस

रायपुर। राजधानी रायपुर के VIP चौक पर ट्रैफिक पुलिस का जवान रूपये की वसूली करते हुए कैमरे में कैद हो गए। यह मामला उजागर होने के बाद पुलिस कप्तान ने जवान को निलंबित कर दिया है।

सोशल मीडिया पर पर जो वीडियो तेजी से वायरल हुआ उसमे ट्रैफिक इंस्पेक्टर कृष्ण चंद्र सिदार के अधीन काम करने वाले कांस्टेबल अजीत साहू घूस लेते हुए नजर आ रहा है। VIP रोड पर एक ड्राइवर को कांस्टेबल अजीत ने रोका था, कागजात की जांच की गई पाया गया कि कार के लाइसेंस पर ड्राइवर बड़ा वाहन चला रहा है। कांस्टेबल अजीत ने इसके बाद ड्राइवर से कहा कि अब फाइन देना होगा। ड्राइवर ने कांस्टेबल से कहा कि 100 रुपए ले लो और जाने दो। जवाब में अजीत ने कहा कि 100 रुपए का जमाना गया, 200 रुपए दे। ड्राइवर ने धीरे से रुपए कांस्टेबल को रुपए पकड़ा दिए और चलता बना। मगर इस पूरी घटना को वह अपने मोबाइल पर बड़ी चालाकी से रिकॉर्ड कर रहा था, बाद में यह वीडियो उसने बड़े अफसरों को भेजकर अजित के खिलाफ शिकायत कर दी।

पुलिस कप्तान को इस मामले की जानकारी हुई तो आरक्षक अजीत साहू को निलंबित कर दिया गया। उसे पुलिस लाइन अटैच कर दिया गया है। ट्रैफिक डीएसपी सतीश ठाकुर को इस पूरे मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है। वहीं इंस्पेक्टर कृष्णचंद्र सिदार को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है, जिनकेअधीन अजीत की ड्यूटी थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर