मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कलेक्टर को बताया भ्रष्ट, कहा - ये जहां भी रहीं, सरकारी पैसे का हुआ दुरूपयोग...
मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कलेक्टर को बताया भ्रष्ट, कहा - ये जहां भी रहीं, सरकारी पैसे का हुआ दुरूपयोग...

कोरबा। जिले में एक सड़क का काम रोके जाने से नाराज राजस्व मंत्री ने यहां की कलेक्टर रानू साहू पर जमकर बरसे। उन्होंने आरोप लगाया की निजी स्वार्थवश कलेक्टर ने यह काम रोक दिया है, मगर वे ज्यादा दिन तक इस काम को रोक नहीं सकेंगी। कलेक्टर को भ्रष्ट बताते हुए जयसिंह ने कहा कि जहाँ भी इनकी पोस्टिंग रही, वहां सरकारी पैसों का दुरूपयोग हुआ है।

सड़क निर्माण की दूसरी किश्त को रोका, इसलिए…

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल कोरबा में मेजर ध्यानचंद चौक से दर्री डेम, दर्री मुख्यमार्ग, जमनीपाली, अयोध्यापुरी, गोपालपुर तक 02 लेन सड़क निर्माण तथा दर्री नवीन तहसील कार्यालय भवन निर्माण कार्य का शुभारंभ करने दर्री पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने इमली छापर कुसमुंडा से तरदा तक हो रहे सड़क निर्माण के बंद होने के सवाल पर कहा कि इस कार्य के लिए SECL से पैसे मिल चुके हैं, मगर कलेक्टर मेडम ने सड़क निर्माण की दूसरी क़िस्त रोक दी है, जिसके चलते सड़क का निर्माण बंद पड़ा है। उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि इसमें कलेक्टर का कुछ निजी स्वार्थ होगा।

प्रदेश में कोई कलेक्टर सड़कों को रोकने का काम…

जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद चाहते हैं कि प्रदेश की सड़कों का विकास हो, प्रदेश के किसी भी जिले में कलेक्टर सड़कों का निर्माण नहीं रोक रहे हैं। सिर्फ कोरबा जिले में ऐसा यहां के कलेक्टर द्वारा अपने स्वार्थ के चलते किया जा रहा है। कलेक्टर को भ्रष्ट बताते हुए जयसिंह अग्रवाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि रानू साहू जहां भी पदस्थ रहीं, वह भी उनका आचरण भ्रष्ट रहा है।

देखिये VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net