गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। अपनी पसंद के लड़के से शादी की जिद पर परिवार ने बेटी को खौफनाक मौत दे डाली। बड़े पिता (ताऊ) और चाचा ने हाथ-पैर पकड़ा और पिता ने पहसुल (सब्जी काटने के औजार) से युवती का गला रेत दिया। इस दौरान युवती की मां बेटी को बख्श देने गुहार लगाती रही, उसे बचाने की मिन्नतें करती रही, पर हत्यारों का दिल नहीं पसीजा। उन्होंने युवती की मां को भी पीट दिया। ऑनर किलिंग के बाद बेटी का शव घर के पास खेत में फेंक कर तीनों आरोपी फरार हो गए। अब पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

मृतिका की मां कलावती देवी ने बताया, “उनकी 19 वर्षीय बेटी किरण मशानथाना गांव के एक युवक से प्रेम करती थी, और उसी से शादी करना चाहती थी। लड़का भी तैयार था, लेकिन किरण के पिता इंद्रदेव राम उसकी शादी कहीं और करना चाहते थे।” उनहोंने आगे कहा कि “किरण ने अपने पसंद के लड़के से शादी की बात कही। परिवार को वह लड़का पसंद नहीं था। इस पर परिवार उसके खिलाफ हो गया। रविवार रात उसके पिता, उसके चाचा और बड़े पापा घर पहुंचे। सब उसको मारने-पीटने लगे। बेटी को बचाने आने पर मुझे भी पीटने लगे।”

जान की भीख मांगती रही बेटी, नहीं पसीजा जल्लादों का ​दिल

किरण की मां ने बताया कि घटना के दौरान किरण जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगी। वो खुद बेटी के जान की भीख मांगने लगी, लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। बेटी को पकड़ लिया। चाचा अमरदेव राम और बड़े पिता आराज्ञा राम ने हाथ-पैर पकड़ा और पिता ने गला रेत दिया। मौके पर ही किरण ने छटपटाते हुए दम तोड़ दिया। आरोपी शव को उठाकर घर के पास खेत में फेंककर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने मां के बयान दर्ज किया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर