रायगढ़ : प्रदेश के रायगढ़ जिले में पुलिस द्वारा मुस्तैदी दिखाते हुए उड़ीसा सीमा पर अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों पर कार्यवाही की गई है। बीती रात डोंगरीपाली पुलिस ने उड़ीसा से रायगढ़ की तरफ आते एक वाहन को बैरियर पर रोका। इस वाहन में नंबर नहीं लिखा हुआ था। जांच करने पर वाहन के एक सीक्रेट चेंबर में लगभग 100 पैकेट गांजा बरामद हुआ। जिसकी अंतर्राज्यीय बाजार में कीमत 70 लाख से अधिक आंकी गई है। इससे पहले भी साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा के तर्ज पर ही गांजा तस्करी के दो और मामलों में डोंगरीपाली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डोंगरीपाली के बेरियर में लगातार चौकसी के बाद सफलता मिल रही है। बीते हफ्ते भर के अंदर पुलिस ने लगभग एक करोड़ से भी अधिक का गांजा जब्त किया है। इन मामलों में पांच आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। बीती रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि “बॉर्डर पर एक वाहन निकलने वाला है जिसमें नंबर नहीं लिखा हुआ है और उसमें गुप्त चेंबर बनाकर उसमें 100 पैकेट गांजा परिवहन किया जा रहा है।” पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। और सभी पैकेटों को मिलाकर कुल 100 किलो गांजा जब्त किया है।

मामले में दो आरोपी राजू मालवीय पिता रामचंद्र मालवीय उम्र 27 वर्ष निवासी बाल्दी माचलपुर, थाना माचलपुर, जिला राजगढ़ (मध्य प्रदेश) एवं कमल सिंह बागरी पिता कालू बागरी उम्र 32 वर्ष पता सेमलिकला, तहसील खिलचिपर, थाना भोजपुर, जिला राजगढ़ (मध्य प्रदेश) को गिरफ्तार किया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर