पहला गाना "तूफ़ान" हुआ रिलीज, रॉकी भाई का दिखा धमाकेदार लुक, 27 मार्च को होगा ट्रेलर जारी

नेशनल डेस्क। कन्नड़ सुपरस्टार यश (रॉकी भाई) की “KGF चैप्टर 2” इस साल 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। यश की “KGF चैप्टर 1” ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद अब फैंस को “KGF चैप्टर 2” का बेसब्री से इंतजार है। रॉकी भाई के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। पहली फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के साथ, होम्बले फिल्म्स (Hombale Films) के निर्माताओं ने अब फिल्म का पहला गाना ‘तूफान’ रिलीज कर दिया है।

इस गाने जा सकता है कि रॉकी द लोन रेंजर का KGF के दूसरे पार्ट में भी खूब बोलबाला दिखने वाला है, क्योंकि इसमें वह अपने पुराने और नए दुश्मनों को एक साथ धूल चटाते नजर आएंगे।

‘तूफान’ का जोश से भरा म्यूजिक वीडियो KGF चैप्टर 2 की रिलीज के महीनेभर पहले से उल्टी गिनती शुरू करता है। फिल्म के निर्माता, होम्बले फिल्म्स का कहना है कि यह गाना KGF फ्रेंचाइजी की दूसरे इंस्टॉलमेंट के लिए टोन सेट करेगा। जूनून से भरे बीट्स और ट्रैक की शानदार रिदम पूरी तरह से रॉकी की कहानी से मेल खाती है, जो कि फिल्म में महान योद्धा है, जो एक सच्चे विजेता के रूप में उभरने के लिए सभी मुश्किलों से लड़ता है। इस गाने में रॉकी भाई की झलक भी देखने को मिल रही है।

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म ‘होम्बले फिल्म्स’ के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित, पीरियड एक्शन फिल्म इस साल 14 अप्रैल को देशभर में “तूफ़ान” लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दें KGF चैप्टर 2 कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर 27 मार्च 2022 को रिलीज किया जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर