महज एक इमली तोड़ने पर शिक्षक ने छात्र को दी भयानक सजा

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले से स्कूल के एक टिचर की क्रूरता सामने आई है। एक स्कूली छात्र को शिक्षक ने इमली तोड़ने पर बेदम मारा। बाद में बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार 8वीं क्लास में पढ़ने वाला छात्र बीते दोपहर अपने दोस्तों के साथ विद्या भारती स्कूल के पास लगे इमली के पेड़ से इमली तोड़ने गया। छात्र पत्थर से इमली तोड़ने लगा।

इसी दौरान एक पत्थर विद्या भारती स्कूल की खिड़की में लग गया। जिसके बाद विद्या भारती स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक राजेश चंद्रा स्कूल से बाहर निकले और नाबालिग के साथ गाली गलौज कर डंडे से जमकर पिटाई करने लगे। जिसके कारण छात्र की पीठ, दोनों हाथों और कमर में गंभीर चोट आई है।

टीचर की पिटाई के बाद नाबालिग घर पहुंचा और अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पिता रामदास और मां रितिया बाई सीधे मरवाही थाने पहुंचे और निजी स्कूल के शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित छात्र और परिजनों की शिकायत पर दोषी शिक्षक राजेश चंद्रा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर