MENTAL TEACHER

धमतरी। प्रदेश के सरकारी स्कूलों में शिक्षकों द्वारा नशेबाजी और छात्राओं से छेड़खानी करने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लगभग हर रोज इस तरह की घटनाओं में शिकायतों के साथ कार्रवाई भी हो रही है, मगर इन तथाकथित “गुरुओं” की हरकतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसे ही एक मामले में धमतरी जिले के एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है, जिसने एक छात्रा से अश्लील बातचीत की और छेड़छाड़ करते हुए उसे मैसेज भी भेजा था।

यह मामला धमतरी जिले के बिरेझर चौकी क्षेत्र स्थित एक स्कूल का है, जहां पढ़ने वाली छात्रा ने चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी। इस बालिका के साथ स्कूल के शिक्षक मोहन लाल साहू, निवासी कल्ले के द्वारा मोबाईल में अश्लील बातचीत कर छेड़खानी करने और उसका आडियो रिकार्ड वायरल होने की शिकायत हुई। SP प्रशांत ठाकुर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश ASP मेघा टेम्भुरकर साहू को दिये। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक की खोजबीन शुरू की।

MENTAL हॉस्पिटल में हो गया भर्ती..!

पीड़िता की शिकायत पर बिरेझर चौकी में 354 (क), 509 (ख), 67 आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया। शिक्षक मोहन लाल साहू मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस से बचने के लिए खुद को मेन्टल बताकर धनवंतरी मेंटल अस्पताल, सारखी कोलार में भर्ती हो गया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी शिक्षक मानसिक रोगी है ही नहीं। जिसके बाद कुरूद डीएसपी कृष्णा पटेल के नेतृत्व में आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उसे पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर