बड़ी खबरः होली के दौरान 3 दिनों में रिकॉर्ड 18 करोड़ की शराब पी गए शराब प्रेमी- VIDEO

रायपुरः राजधानी में इस बार होली पर रिकॉर्ड तोड़ शराब बिक्री हुई। शराब की बिक्री ने पिछले 10 सालों के रिकार्ड को तोड़ दिया है। विभाग के अधिकारियों ने जितना बिक्री का अनुमान लगाया था, उससे कहीं ज्यादा लोगों ने शराब खरीदी है। हालांकि अंग्रेजी शराब के मामले में देसी शराब सबसे ज्यादा बिकी है।

सुनें आबकारी मंत्री ने क्या कहा

कोरोना के साये के बाद इस साल होली पर राजधानी में 3 दिन के भीतर 18 करोड़ रुपए की शराब की बिक्री हुई है। होली पर सबसे ज्यादा देसी शराब की बिक्री हुई है। विभाग के अधिकारियों ने रायपुर जिले में 12 करोड़ रुपए के शराब बिक्री की उम्मीद की थी, लेकिन विभाग की उम्मीदों के विपरीत शराब की बंपर बिक्री हुई है। यही नहीं महंगी शराब पीने के शौकीनों के लिए अलग से प्रीमियम शराब दुकानें भी खोली गई। इसका असर भी शराब बिक्री साफ देखा गया।

शराब की रिकॉर्ड क्री के मामले में मंत्री कवासी लखमा ने कहा, हमारी शराब नीति हिंदुस्तान में अच्छी नीति है, जिस वजह से झारखंड ने इस नीति को अपनाया है। मध्य प्रदेश सरकार लगातार इस नीति के बारे में पूछ रही और अच्छी चीजों से किसी के पेट दर्द नहीं होना चाहिए। शराब का पैसा जनता के विकास, पेंशन और नौकरी में काम आएगा, इसलिए ये अच्छा काम है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर