TRP डेस्क : भ्रष्टाचार और शिक्षा जैसे मुद्दे को लेकर एक सोशल कॉमेडी फिल्म जल्द ही भारत में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं Junior B अर्थात अभिषेक बच्चन। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक अनपढ़, भ्रष्ट और दिल से देशी नेता गंगाराम चौधरी के अवतार में नजर आएंगे। जिन्हें भ्रष्टाचार के आरोप में जेल भेज दिया जाता है और जेल में गंगाराम चौधरी एक चुनौती लेता है दसवीं पास करने की। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ठेठ हरियाणवी नेता के रूप में दिखने वाले हैं। अभिषेक के फैंस के लिए यह बहुत अच्छी खबर है। एक जाट नेता के रूप में फिल्म के ट्रेलर में अभिषेक बहुत जबरदस्त जच रहे हैं और उनकी डायलॉग डिलीवरी भी काफी शानदार है।

अभिषेक बच्चन के करियर में यह फिल्म चार चांद भी लगा सकती है। मूवी में अभिषेक बच्चन के अलावा यामी गौतम भी नजर आएंगी जो एक धाकड़ आईपीएस अधिकारी की भूमिका में हैं जो सीएम से भी नहीं डरतीं। वहीं निम्रत कौर इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की पत्नी के किरदार में हैं जो फिल्म के अंदर एक अच्छी पत्नी की भूमिका में भी नजर आ रही हैं।

Dasvi First Poster Abhishek Bachchan, Yami Gautam Nimrat Kaur Film Goes On  Floors

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर

फिल्म दसवीं के ट्रेलर से समझ आता है कि यह फिल्म एक भ्रष्ट मुख्यमंत्री की कहानी है। जिसे भ्रष्टाचार के आरोप में जेल भेजा जाता है। और जेल में उसका सामना एक धाकड़ आईपीएस से होता है। धाकड़ आईपीएस अपने सामने आरोपी को आरोपी ही मानती है फिर चाहे वह प्रदेश का मुख्यमंत्री ही क्यों ना हो। जेल के अंदर समय का सदुपयोग करने के लिए मुख्यमंत्री इस बात का निर्णय लेता है कि वह दसवीं की परीक्षा दिलाएगा, अब भ्रष्ट और अनपढ़ सीएम की जीवन का उद्देश्य केवल दसवीं पास करना ही रह जाता है, वही उसकी मंजिल बन जाता है। जेल के अंदर गंगाराम चौधरी दसवीं पास करने के लिए जोर शोर से पढ़ाई कर रहा था। वहीं जेल के बाहर उसकी पत्नी सीएम की कुर्सी के मोह में फंस जाती है जिसके बाद फिल्म की कहानी बहुत से मोड़ लेती नजर आ रही है। फिल्म में एक ओर जहां सोशल मैसेज के साथ भ्रष्टाचार और शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण विषयों को उठाया गया है। वहीं फिल्म में कॉमेडी का तड़का की भरपूर है उसमें अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर की शानदार अदायगी से फिल्म में कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग का शानदार तड़का भी लगता भी नजर आ रहा है।

7 अप्रैल को Netflix और Jio Cinema पर होगी रिलीज

अभिषेक बच्चन यामी गौतम और निम्रत कौर स्टारर यह फिल्म 7 अप्रैल 2022 को Netflix और Jio Cinema पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक तुषार जलोटा हैं। वे कहते हैं कि जब हमने दसवीं फिल्म की कहानी की कल्पना की तो हमें यह पता था कि हमारे पास एक अनोखी फिल्म होगी जो कि लोगों को न सिर्फ हँसाएगी बल्कि उन्हें इस बात का एहसास भी दिलाएगी कि शिक्षा का कितना महत्व है। इस फिल्म में बहुत से जबरदस्त और हंसी छुड़ाने वाले डायलॉग है वही देसी म्यूजिक का तड़का भी फिल्म में देखने को मिलेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर