नीतीश कुमार

टीआरपी डेस्क। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले का मामला सामने आया है। पटना के बख्तियारपुर में रविवार को एक युवक ने सीएम नीतीश को मंच पर चढ़ कर मुक्का मारने की कोशिश की। मौके पर पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने सीएम नीतीश को मुक्का मारने की कोशिश करने वाले युवक को पकड़ लिया है।

सीएम नीतीश पर हमला करने वाले युवक की पहचान बख्तियारपुर के मोहम्मदपुर निवासी शंकर कुमार उर्फ छोटू के रूप में हुई है। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजधानी पटना के बख्तियारपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे। इस कार्यक्रम के मंच पर ही एक युवक अचानक आया और सीएम नीतीश कुमार को निशाना बनाकर मुक्का मारने की कोशिश की। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

नीतीश कुमार पर हुए हमले की गठबंधन सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने भी निंदा की है। सीएम नीतीश पर हुए हमले की निंदा करते हुए बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

दूसरी तरफ, विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने भी ट्वीट कर कहा है कि ये व्यवहार उचित नहीं है। किसी भी तरह का असंतोष या क्रोध केवल लोकतांत्रिक तरीकों से ही किया जाए। बिहार आरजेडी ने ट्वीट कर कहा है कि बेरोजगारी हो, अफसरशाही या महंगाई, नागरिक अपना गुस्सा वोट की चोट से निकालें। हाथ की चोट से नहीं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर