नेशनल डेस्क। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) विधायक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भाजपा समर्थकों को धमकी देते नजर आ रहे है। टीएमसी विधायक का यह वीडियो बंगाल के भाजपा के सह बंगाल प्रभारी अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। बंगाल के आसनसोल लोकसभा सीट और चार विधानसभा सीटों के उपचुनाव होने वाले है।

TMC विधायक का यह वीडियो शेयर करते हुए अमित मालवीय ने तृणमूल विधायक नरेन चक्रवर्ती पर पार्टी के समर्थकों को धमकाने का आरोप लगाया है। भाजपा सह प्रभारी मालवीय ने कहा कि चक्रवर्ती भाजपा के समर्थकों को धमकाया कि यदि उन्होंने उसे वोट दिया चुनाव बाद अंजाम भोगना पड़ेगा। इस मामले में बीजेपी IT सेल प्रमुख मालवीय में चुनाव आयोग से संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि MLA नरेन चक्रवर्ती भाजपा समर्थकों से कह रहे हैं कि “वे उसे वोट न दें, वरना चुनाव के बाद देख लेंगे। भाजपा को वोट नहीं दिया तो वे राज्य में रह सकेंगे और काम-धंधा कर सकेंगे, टीएमसी उनका समर्थन करेगी।”

वीडियो जारी करते हुए मालवीय ने कहा, “टीएमसी के पांडवेश्वर (आसनसोल) के विधायक नरेन चक्रवर्ती, भाजपा मतदाताओं और समर्थकों को खुली धमकी देते हुए कहते हैं कि वे बाहर न आएं और वोट न दें, अन्यथा परिणाम भुगतने होंगे। ऐसे अपराधियों को सलाखों के पीछे होना चाहिए लेकिन बंगाल में ममता बनर्जी उन्हें संरक्षण देती हैं। चुनाव आयोग को ध्यान देना चाहिए।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर