बालोद : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक पुत्र ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुत्र का कहना है कि उसके पिता जादू टोना किया करते थे। जिसकी वजह से उसकी पत्नी उसे छोड़कर जाना चाहती थी। इस बात से परेशान होकर उसने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से वार किया और उनकी हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बालोद जिले के सांगली गांव के निवासी भगत केवट (उम्र 30 वर्ष) और उसके पिता नरेश केवट (51 वर्ष) के बीच सोमवार की रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद वह मंगलवार को अपने पिता के घर गया था। इसी दौरान दोनों में फिर से झगड़ा होने लगा जिसके बाद पुत्र ने अपना आपा खो कर अपने पिता पर कुल्हाड़ी उठाकर उसके गले पर कई वार किए। जिससे पिता गंभीर रूप से घायल हो गया आनन-फानन में पड़ोसी और परिजन उसे स्थानीय अस्पताल लेकर गए। जहां से मृतक को धमतरी रेफर कर दिया गया जहां मंगलवार शाम इलाज के दौरान नरेश की मौत हो गई।

आरोपी पुत्र ने खुद किया सरेंडर

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुत्र भगत ने स्वयं जाकर थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया, लेकिन मंगलवार को पिता की मौत के बाद पुलिस ने मामला बदलते हुए हत्या का मामला आरोपी पर दर्ज कर लिया है।

जादू टोना का था शक

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में आरोपी भगत ने बताया कि उसे शक था कि उसके पिता नरेश जादू टोना करते हैं। जिसकी वजह से उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके जाना चाहती थी। उसकी पत्नी आए दिन उससे विवाद करती थी और हमेशा यह कहती थी कि उसे मायके जाना है। जिसकी वजह से वह बहुत परेशान रहता था। इसी बात को लेकर उसके पिता से उसका झगड़ा भी हुआ करता था और मंगलवार की सुबह भी ऐसा ही झगड़ा हुआ तो उसने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर