TRP डेस्क : बॉलीवुड के हाईप्रोफाइल ड्रग्स केस वाले मामले में बड़ा अपडेट आया है, इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल थे। इस मामले में एनसीबी को चार्जशीट दायर करने के लिए 60 दिन का वक्त दिया गया है। एनसीबी ने मुंबई कोर्ट में अर्जी देकर 90 दिन का वक्त और मांगा था, लेकिन कोर्ट ने इसमें सिर्फ 60 दिन का समय दिया है।

3 माह बाद भी जाँच अधूरी

2 अप्रैल को केस के 180 दिन पूरे होने जा रहे हैं। नियम के अनुसार 180 दिन के अंदर ही चार्जशीट दायर करनी होती है। लेकिन एनसीबी ने अदालत में दरखास्त की थी कि जांच पूरी नहीं हुई है, इसलिए 90 दिनों की और आवश्यकता है। अदालत ने सुनवाई करने के बाद एनसीबी को 90 की जगह 60 दिन का अतिरिक्त समय दिया है। अब इस मामले में एनसीबी को 60 दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल करनी होगी। बता दें इस मामले में आर्यन खान समेत कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिसमें 18 आरोपी जमानत पर अभी जेल से बाहर हैं जिनमें आर्यन खान भी इनमें शामिल हैं। लेकिन अभी तक कि इसमें उन्हें राहत नहीं मिली है। अब यहां इंतजार होगा कि एनसीबी के चार्जशीट में आर्यन खान पर कौन-कौन से चार्ज लगाए जाते हैं।

2 अक्टूबर को हुई थी गिरफ्तारी

बता दें यह मामला पूरे देश भर में हाईलाइट रहा था। 2 अक्टूबर 2021 को NCB ने मुंबई के क्रूज शिप में आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट सहित कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद एनसीबी ने आरोप लगाया कि यह सभी मुंबई से गोवा जाने वाले शिप में रेव पार्टी करने वाले थे। इस पार्टी में छापामारी के दौरान एनसीबी को अरबाज मर्चेंट के जूतों से ड्रग्स मिले थे। लेकिन आर्यन खान के पास से किसी ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई थी। आर्यन को कुछ दिनों तक कस्टडी में रखने के बाद 7 अक्टूबर को उन्हें जेल भेजा गया था और 28 अक्टूबर को लंबे इंतजार के बाद आर्यन को जमानत मिली थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर