बड़ी खबरः सुप्रीम कोर्ट के वर्तमान जज जस्टिस एमआर शाह को पड़ा दिल का दौरा, हिमाचल से दिल्ली के लिए किया जा रहा एयर लिफ्ट

टीआरपी डेस्क। सुप्रीम कोर्ट के वर्तमान जस्टिस एम.आर. शाह को हिमाचल में हार्ट अटैक आने की सूचना मिली है। जानकारी के अनुसार उन्हें एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाया जा रहा है।

बता दें कि जस्टिस शाह हिमाचल प्रदेश में थे, जब उन्हें हार्ट अटैक आया। उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने जस्टिस एमआर शाह के हार्ट अटैक को लेकर ट्वीट किया है, उन्होंने ट्वीट किया, सुप्रीम कोर्ट के जज जस्टिस एमआर शाह को हिमाचल में हार्ट अटैक का सामना करना पड़ा है। उन्हें दिल्ली लाए जाने के लिए सभी तैयारियां हो गई हैं। उनके जल्दी स्वस्थ्य होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना है।

जस्टिस एमआर शाह के निजी सचिव ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि जस्टिस शाह को छाती में काफी तकलीफ है। उन्हें दिल्ली एयरलिफ्ट करने के लिए तैयारियां हो गई हैं। 64 साल के माननीय जस्टिस एमआर शाह इससे पहले पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रह चुके हैं। उनका कार्यकाल अभी करीब एक साल का बचा हुआ है। वे 15 मई 2023 को रिटायर होंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button