कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने पकड़ा पुलिस वाले का कॉलर: Viral Video

टीआरपी डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस का सभी राज्यों के राजभवन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान कांग्रेस की वरिष्ठ नेता रेणुका चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। हिरासत में लिए जाने के दौरान पुलिस कर्मियों का कॉलर पकड़ते हुए दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें

AICC दफ्तर में हुए लाठीचार्ज का छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने किया विरोध, पैदल मार्च कर राज्यपाल को सौपा ज्ञापन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद में कांग्रेस पार्टी के द्वारा चलो राजभवन रैली का ऐलान किया गया। जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक स्कूटर को आग लगा दी और तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम की बस की खिड़कियों को तोड़ दिया। इसी दौरान पूर्व मंत्री रेणुका चौधरी ने राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के सम्मन पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा बुलाए गए विरोध के दौरान एक सब इंस्पेक्टर का कॉलर पकड़ लिया।

पुलिस कर्मी का कॉलर पकड़ती नजर आईं रेणुका चौधरी ने अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस की बर्बरता पर चिंता जताई है। उन्होंने पांच सेकंड की एक क्लिप शेयर की और ट्वीट करते हुए लिखा कि जहां पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज करते देखा जा सकता है।

यह पुलिस की बर्बरता है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग किया जा रहा है, मीडिया इसके बारे में बात नहीं करती है। सांसद राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के सम्मन को लेकर हैदराबाद में विरोध के दौरान यह घटना हुई। दिल्ली के अलावा, कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक, केरल, पंजाब, तेलंगाना, तमिलनाडु और राजस्थान जैसे राज्यों में भी विरोध प्रदर्शन जारी रखा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button