सीएम भूपेश बघेल के ‘पुष्पा’ स्टाइल वाले ट्वीट पर रमन सिंह ने दिया जवाब

रायपुर : पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने CM भूपेश बघेल को का भूपेश बघेल की पुष्पा के तर्ज पर किए गए ट्वीट पर कहा कि “भूपेश बघेल जी, छत्तीसगढ़ न कभी झुका था, न कभी झुकेगा। बल्कि मैं तो यह कहता हूं कि – कांग्रेस झुकेगी, शराबबंदी के लिए। कांग्रेस झुकेगी, युवाओं के रोजगार और बेरोजगारी भत्ते के लिए। कांग्रेस झुकेगी, किसानों के 2 साल के बोनस के लिए। कांग्रेस झुकेगी, नियमितीकरण एवं उन सभी वादों के लिए जो चुनाव से पहले किए थे। कांग्रेस का झूठ झुकेगा और हारेगा भी।

बता दें डॉक्टर रमन सिंह ने इससे पहले ट्विटर पर भी कांग्रेस सरकार पर कुछ इसी प्रकार के आरोप लगाए थे। जिसके जवाब में भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा था कि “डॉक्टर साहब आप शायद भूल रहे हैं कि नवा छत्तीसगढ़ है जो झुकेगा नहीं और रुकेगा नहीं।”

कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने आज प्रेस वार्ता कर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पिछले साढे 3 सालों में खैरागढ़, छुईखदान और गंडई के साथ सौतेला व्यवहार किया है। इन स्थानों पर एक भी निर्माण कार्य नहीं कराए। जिसके बाद कांग्रेस को भय था कि वह जनता के सामने कोई मुद्दा लेकर चुनाव के लिए नहीं जा सकती ।इसीलिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग पर भूपेश बघेल ने खैरागढ़ विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी करना पड़ा और इस घोषणा पत्र में उन्होंने खैरागढ़, छुईखदान और गंडई को साथ मिलाकर जिले का निर्माण करने की घोषणा की।

रमन सिंह ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि “मैं बताना चाहूंगा कि भूपेश बघेल ने 15 अगस्त 2021 को प्रदेश में नए 4 जिलों की घोषणा की थी। लेकिन आज 7 महीने बीत जाने के बाद भी ये जिले अस्तित्व में नहीं आए हैं। और इसी तरह का हाल खैरागढ़ का भी होने वाला है। यह झूठी घोषणा है और प्रदेश की जनता को धोखा देकर चुनाव जीतने की कोशिश की जा रही है।”

रमन सिंह इतने में ही नहीं रुके उन्होंने आगे भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि “भूपेश सरकार ने बेरोजगारों को ₹2500 बेरोजगारी भत्ता आज तक नहीं दिया। शराबबंदी नहीं की। किसानों को 2 साल का बकाया बोनस नहीं दिया। अनियमित कर्मचारियों को नियमित नहीं किया। यह सरकार केवल घोषणा करती है।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button