Punjab Kings के खिलाफ मैच से ठीक पहले Dehli Capitals का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, मैच पर पर सस्पेंस

मुंबई। आईपीएल 2022 पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। आज शाम साढ़े सात बजे से दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स मैच होना है। मुकाबले से तीन घंटे पहले दिल्ली का एक और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित मिला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को कोरोना पॉजिटिव आने वाला यह विदेशी खिलाड़ी रैपिड एंटीजेन टेस्ट में संक्रमित पाया गया। फिलहाल उस खिलाड़ी का आरटी-पीसीआर टेस्ट होना बाकी है। इसके बाद दिल्ली बनाम पंजाब मैच पर सस्पेंस जारी है। अब दिल्ली की टीम में कोरोना संक्रमितों की संख्या पांच से बढ़कर छह हो गई है।

बता दें कि मंगलवार को ही बीसीसीआई ने मैच को पुणे से मुंबई शिफ्ट किया था। पहले दिल्ली बनाम पंजाब मैच पुणे में होना था, लेकिन यात्रा से उत्पन्न होने वाले खतरे को देखकर बोर्ड ने मैच को मुंबई में ही कराने का फैसला लिया था।

अब तक 6 खिलाड़ी हुए संक्रमित

टीम के फीजियो पैट्रिक फारहार्ट सबसे पहले 15 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद 16 अप्रैल को दिल्ली के स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट चेतन कुमार भी संक्रमित पाए गए। 18 अप्रैल को ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श समेत तीन और लोग संक्रमित पाए गए। इन तीनों के अलावा टीम डॉक्टर अभिजीत साल्वी, सोशल मीडिया कंटेंट टीम मेंबर अकाश माने की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

16 अप्रैल के बाद से दिल्ली टीम के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की हर रोज जांच की जा रही है। सभी की आरटी-पीसीआर टेस्टिंग की जा रही है। 19 अप्रैल को हुए चौथे राउंड की जांच में बाकी बचे खिलाड़ियों और स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन आज एक और विदेशी खिलाड़ी के पॉजिटिव आने से आईपीएल पर ही खतरा मंडराने लगा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर