Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer : मंजूलिका की हुई वापसी, क्या कार्तिक भी अक्षय की तरह उससे निपटने में हो पाएंगे कामयाब?

TRP डेस्क : मोस्ट अवेटेड और 2022 की सबसे बड़ी हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के ट्रेलर का इंतेजार अब खत्म हो गया है। मंगलवार को इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहुजा, अमिषा पटेल, परेश रावल, असरानी, राजपाल यादव सहित और कई बड़े सितारों से सजी मल्टी स्टारर सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया सिरीज की अगली फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में होगी। इस सिरीज में भी पहले पार्ट की ही तरह सस्पेंस, हॉरर, रोमांस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा।

ट्रेलर को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

Bhool Bhulaiyaa 2 के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस ट्रेलर में पहले पार्ट की तमाम यादों को सहेजकर दिखाया गया है। बस अंतर इतना है कि पिछली कहानी में कहानी को भूतिया एंगल देकर कहानी को मनोविज्ञान की तरफ मोड़ दिया गया था। लेकिन इस कहानी में सच में मंजूलिका के भूत से सामना होने के आसार हैं। भूल भुलैया 2 में कार्तिक रुहान का किरदार निभा रहे हैं जिसे भूत प्रेत दिखाई पड़ते हैं। रुहान पुरानी हवेली में जहां मंजुलिका की कहानी मशहुर है वहां हंसी मजाक में दरबार का दरवाजा खोलकर मंजुलिका की आत्मा को बाहर बुला लेते हैं और मंजुलिका फिर से तांडव मचाने लगती है। जिसके बाद इस पार्ट की मुख्य कहानी शुरु होती है। फिल्म में कार्तिक का कॉमिक अंदाज देखने को मिलेगा।

कार्तिक-कियारा की गजब केमिस्ट्री

Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक और कियारा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। मूवी में पहली बार कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इन दोनों के बीच फिल्म में रोमांटिक एंगल नजर आएगा। मूवी में दोनों के बीच किसिंग सीन भी है जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिल रही है।

Bhool Bhulaiyaa 2: Kartik Aaryan & Kiara Advani Starrer To Be Postponed....

20 मई को होगी रिलीज

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई 2022 से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य कलाकार के रुप में कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म में कॉमेडी का बड़ा तड़का लगाते राजपाल यादव और संजय मिश्रा नजर आएंगे। वहीं फिल्म में पहले पार्ट के धुरंधर रहे परेश रावल, असरानी, मनोज जोशी जैसे कलाकारों के नजर आने की संभावना है। हालांकि उनकी झलक ट्रेलर में देखने को नहीं मिलती। ये सभी कलाकार दर्शकों के लिए फिल्म के अंदर सरप्राइज पैकेज बनकर सामने आ सकते हैं। वहीं फिल्म में कुछ नए कलाकारों की एंट्री भी होने जा रही है। इनमें राजेश शर्मा, अंगद बेदी, गोविंद नामदेव, कर्मवीर चौधरी जैसे नाम शामिल हैं। नई एंट्री में सबसे बड़ा नाम जॉनी लिवर का हो सकता है। हालांकि इनमें से कई को ट्रेलर में नहीं दिखाया गया है। ऐसा लगता है कि फिल्म मेकर्स इस फिल्म में कई सरप्राइज दर्शकों को देना चाहते हैं। अब देखना होगा की ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया सिरीज की अगली फिल्म दर्शकों को अपने अंदर खोने को मजबूर करती है। या खुद किसी भूल भुलैया में खो जाती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर