rocking star

TRP DESK: बेशक मुंबई को सपनों की नगरी कहा जाता है। इस सपनों की नगरी में रोज़ लाखों लोग अपने सपने लेकर आते है, पर ये नगरी सपने उनके पूरे करती है जिनमें जज़्बा होता है, जो उस सपने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। जो इस मायानगरी के जादू को तोड़कर उस जादू को पूरी दुनिया पर चलाते हैं. इन्हीं में से कुछ ऐसे ही दिग्गज स्टार्स हैं, जिन्होंने इस मायानगरी को अपनी ज़िंदगी हिस्सा बनाने के लिए अपनों को छोड़ दिया और पूरी मेहनत और लगन से अपने सपने को पूरा करने में लग गए और उसे पूरा करने में कामयाब भी हुए, उन्ही कुछ स्टार्स में से एक हैं, साऊथ इंडस्ट्री के रॉकिंग स्टार K.G.F फेम यश जिन्हे हम रॉकी भाई के नाम से जानते है।

 - Sakshi Post

KGF से धमाल मचाने वाले साउथ स्टार यश फ़िल्मों में आना चाहते थे, लेकिन उनके पिता जो एक बस ड्राइवर थे और उनकी मां हाउसवाइफ़ हैं। वो चाहते थे कि यश एक सरकारी अधिकारी बनें। इसका ज़िक्र एक इंटरव्यू में यश ने किया था, कि वो 300 रुपये लेकर फ़िल्मों में अपना नाम कमाने आए थे। इनके पिता ने कहा था कि अगर वापस आ गए तो फिर कोई दूसरा ऑप्शन नहीं होगा, लेकिन यश को कोई दूसरा ऑप्शन नहीं लेना पड़े। KGF से यश धमाल पर धमाल मचा रहे हैं।

Yash (KGF) Age, Height, Wife, Family, Children, Biography & More »  StarsUnfolded

बता दें जिसे हम यश के नाम से जानते है उनका असल नाम नवीन कुमार गौड़ा हैं जो मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्मों में काम करते हैं, यश का जन्म 8 जनवरी 1986, कर्नाटक में हुआ। उन्होंने साल 2007 में कन्नड़ फिल्म ‘जम्बादा हुदुगी’ से डेब्यू किया था। केजीएफ K.G.F: Chapter 1 और K.G.F: Chapter 2 फिल्म की सफलता के बाद पूरा विश्व उन्हें रॉकी भाई के नाम से भी जानने लगे है।

यश ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत अशोक कश्यप के निर्देशन में बनी नंद गोकुला कन्नड़ टेलीविज़न धारावाहिक से की थी, जो ईटीवी कन्नड़ पर प्रसारित होती थी। उसके साथ उन्होंने कई अन्य धारावाहिक भी किया जैसे Malebillu “muktha” and Preeti Illada Mele