Saturday, May 21, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeटेक एंड ऑटोएलन मस्क ने ट्विटर यूजर्स को दिया बड़ा झटका, कहा- अब ट्विटर...

एलन मस्क ने ट्विटर यूजर्स को दिया बड़ा झटका, कहा- अब ट्विटर यूजर्स को देने होंगे पैसे

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ट्विटर को खरीदने के बाद अपने बयानों और ट्वीट्स की वजह से लगातार चर्चा में हैं. उन्होंने ट्विट करके यह बताया है कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा. इस्तेमाल करने वाले कुछ लोगों को पैसे चुकाने पड़ेंगे. हालांकि, एलन मस्क ने साफ कर दिया कि कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा फ्री रहेगा।

एलन मस्क ने कहा

एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा, कैजुअल यूजर्स के लिए Twitter हमेशा मुफ्त रहेगा. लेकिन कमर्शियल और सरकारी यूजर्स के लिए थोड़ी सी लागत चुकानी पड़ सकती है. 

Twitter में हो सकते हैं काफी बदलाव

एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर में नए फीचर्स जोड़ने की बात कही थीं । एलन मस्क ट्विटर को खरीदने के बाद इसके मैनेजमेंट में पूरी तरह बदलाव कर सकते हैं। यह चर्चा काफी जोरो शोरो से चल रही है कि वह ट्विटर के मौजूदा सीईओ पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को बाहर निकला जा सकता है। ट्विटर को खरीदने के बाद ऐलन मस्क ने कहा था फ्री स्पीच किसी भी डेमोक्रेसी के काम करने के लिए काफी जरूरी है. ट्विटर एक डिजिटल टाउन स्क्वायर है. जहां पर मानवता के भविष्य पर चर्चा होती है. उन्होंने आगे बताया कि वो ट्विटर को और भी बेहतर नए फीचर्स के साथ बनाना चाहते हैं. उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा है कि वो इसके अल्गोरिदम को ओपन सोर्स रखकर विश्वास को बढ़ाना चाहते हैं।

इससे पहले एलन मस्क ने मंगलवार को न्यूयॉर्क में मेट गाला में भी शामिल हुए इस दौरान उन्होंने कहा की ट्विटर कि सफलता का कदम यह होगा कि मैं ट्विटर को जितना हो सके उतना इनक्लूसिव बनाना चाहता हूं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि मैं चाहता हूं कि अमेरिका का एक बड़ा हिस्सा ट्विटर पर हो और संवाद में शामिल हो. ट्विटर की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में उसके करीब 4 करोड़ डेली एक्टिव यूजर हैं. एलन मस्क चाहते हैं कि अमेरिका में और यूजर्स ट्विटर का इस्तेमाल करें.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

R.O :- 12027/152





Most Popular