रायपुर। लिफ्ट लगाने आए पिता-पुत्र से मारपीट कर पिता की हत्या के आरोप में फरार कारोबारियों में से एक कारोबारी को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रायपुर पुलिस ने आरोपी प्रेम दुब्बानी को गिरफ्तार किया है। जबकि एक अन्य आरोपी दीप दुब्बानी जो की प्रेम दुब्बानी का भाई है की तलाश अभी जारी है।

बता दें कि संबंधित मामले में पुलिस को मंगलवार को सीसीटीवी फुटेज बरामद हुआ था। इसके आधार पर पुलिस ने कार्यवाही कर आरोपी प्रेम दुब्बानी को गिरफ्तार कर लिया है। ज्ञात हो कि बीते दिनों लिफ्ट कारोबारी की हत्या के बाद आरोपी भाजपा नेता लीलाराम भोजवानी के बेटे किशोर भोजवानी की कार से फरार हो गए थे पुलिस किशोर भोजवानी से भी पूछताछ कर रही है।

उक्त घटना राजधानी के डूमरतराई देवपुरी स्थित मेडिकल कॉम्प्लेक्स में लिफ्ट कारोबारी के साथ घटित हुई थी। इस मामले में लिफ्ट कारोबारी कोटा निवासी मनोज भालाधरे और उनके बेटे कुणाल भालाधरे के साथ अज्ञात लोगों ने की बेदम पिटाई की थी। पिटाई के बाद लिफ्ट कारोबारी मनोज मेश्राम की मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ अपहरण, हत्या का प्रयास, हत्या, अपहरण, लूट और जाति सूचक गाली देने के आरोप में अपराध दर्ज कर किया था।